दर्दनाक हादसे में दो की मौत दो बुरी तरह से घायल

सीतापुर :बृहस्पतिवार 13 फरवरी 2020 -  रेउसा थाना क्षेत्र के खरहुवां गाँव गवहनिया पुल के निकट आज लगभग 12:30 pm बजे के आसपास एक बहुत ही गंभीर दुर्घटना हुई है।यह दुर्घटना तम्बौर रेउसा MRD 79C रोड पर हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र  के ग्राम सभा जानकीनगर के मजरा जानकीपुर से 12 फरवरी दिन बुधवार को मुज़ीबुर्रहमान अंसारी (44) साल पुत्र मोबीन अहमद अंसारी अपनी पत्नी खैरुन्निशा (40)  और एक छोटी बच्ची खुशनुमा(7) के साथ अपनी मोटरसाईकिल एच एफ डिलक्स गाड़ी संख्या (UP-41 AA 8869) से अपनी बड़ी बेटी शायरा की ससुराल उसके देवर की शादी में तम्बौर थाना क्षेत्र के रतनगंज गाँव गए हुए थे। वहाँ पर एक रात रुक कर दूसरे दिन 13 फरवरी दिन बुधवार को अपनी पत्नी, बेटी और नवासी आयशा (5) के साथ उधर से लैट रहे थे।उधर से लैटते वक्त तम्बौर रेउसा (MDR 79C) मार्ग पर रेउसा की तरफ से तेज रफ्तार तम्बौर जा रही मारुती सुजुकी गाड़ी संख्या (UP-40 P 2896) वैगन आर (WagonR) कार ने मुज़ीबुर्रहमान की बाईक को तेज टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मुज़ीबुर्रहमान की बेटी खुशनुमा (7) के सिर फट जाने की वजह से उसकी मौके पर ही तत्काल मौत हो गई। और तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत रेउसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में इलाज के लिए भेजा गया।
 वहाँ हालत गंभीर की वजह से डाक्टर अनूप पांडे ने उन्हें सीतापुर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जहाँ पर मुज़ीबुर्रहमान अंसारी की मौत हो गई। मुज़ीबुर्रहमान के दोनों पैर टूट गये थे और उनके नाक और सिर में ज्यादा चोटें आ जाने कि वजह से उनकी मौत हो गई। यह खबर सुनकर आस पास के क्षेत्र में सन्नाटा छा गया है। वहीं पर पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है।
उधर मुज़ीबुर्रहमान अंसारी के घर वालों को पता चला जहाँ पर कोहराम मच गया। आनन फानन में गाँव के लोग रेउसा पहुंचे। मुज़ीबुर्रहमान के पिता मोबीन अंसारी और भाई फजलुर्रहमान मौके पर पहुंचे। मुज़ीबुर्रहमान और उनकी बेटी खुशनुमा को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। और उनकी पत्नी खैरुन्निशा और नवासी आयशा को लखनऊ रेफर कर दिया गया है जहाँ पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
मुज़ीबुर्रहमान अंसारी 44 साल 

खैरुन्निशा 40 साल 

खुशनुमा 7 साल 
                                    आयशा 5 साल

Comments

Popular posts from this blog

चक गांव

सरयू नहर खण्ड 7